City NewsRegional

नए सिरे से ज़िंदगी शुरू करना चाहता था इंडियन आयल का मैनेजर, करवा दी पत्नी और बेटे की हत्या

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक पिता ने नए सिरे से जिंदगी शुरू करने के लिए अपनी बैक हिस्ट्री डिलीट करने का प्लान बना डाला। यहां इंडियन ऑयल के मैनेजर रोहित तिवारी ने अपनी पत्नी श्वेता और 21 महीने के बेटे श्रीयम हत्या करवा दी। पुलिस ने बताया की रोहित ने पूछताछ में जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि पत्नी से छुटकारा पाने के लिए साजिश रची। इसके लिए उसने एक जानकार के साले को हत्या के एवज में पैसों का लालच दिया। 3 दिन जांच के बाद शुक्रवार को पुलिस ने मैनेजर और हत्याएं करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल शादी के बाद से ही रोहित और श्वेता के विचार नहीं मिल रहे थे और रोज किसी न किसी बात पर अनबन रहती थी। रोज के झगड़े से परेशान होकर रोहित ने प्लान बनाया कि अपनी पास्ट हिस्ट्री को मिटाकर यानी अपनी पत्नी और बेटे को मार कर वह फिर से शादी करेगा और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगा। बस इसीलिए उसने भाड़े के कॉन्ट्रैक्ट किलर सौरव चौधरी को बुलाकर मूसली से पत्नी और 21 महीने के बेटे श्रीयम की हत्या कर दी।

पुलिस ने श्रीयम का शव उसी सोसायटी के पीछे सुनसान स्थान से बरामद कर लिया, जिसमें यह परिवार रहता था। पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि पूछताछ के बाद आरोपी ने शुक्रवार को अपना अपराध स्वीकार किया। श्रीवास्तव ने कहा, “उसने स्वीकार किया कि उसका उसकी पत्नी से झगड़ा होता रहता था और इसीलिए उसने अपनी पत्नी की हत्या कराने के लिए एक भाड़े के हत्यारे से बात करने की योजना बनाई। वह हत्यारा भी शुक्रवार को गिरफ्तार हो गया।

इस बीच श्वेता के परिजनों ने स्वीकार किया कि रोहित उनकी बेटी को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था। पुलिस ने बताया कि रोहित और श्वेता की शादी 2011 में हुई थी। 2017 में आईवीएफ के जरिए उनके बेटे का जन्म हुआ था। आगे की जांच जारी है।