Top NewsUttar Pradesh

कन्नौज बस हादसा: अस्पताल में डॉक्टर से बोले अखिलेश- भाग जाओ यहां से, RSS-BJP के आदमी हो

लखनऊ। समाजवादी पार्टी नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रीअखिलेश यादव ने सोमवार को कन्नौज बस हादसे के पीड़ितों से अस्पताल में जाकर मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश यादव अस्तपाल में पीड़ित के पास खड़े डॉक्टर पर भड़क गए। उन्होंने डॉक्टर से कहा कि तुम बहुत छोटे अधिकारी हो, बाहर भाग जाओ यहा से। अखिलेश ने डॉक्टर से कहा, ‘तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो, आरएसएस से हो सकते हो। भाजपा से हो सकते हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार। इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए।’

दरअसल अखिलेश ने उस वक्त ऐतराज जताया, जब वह मरीजों के परिजानों से बात कर रहे थे। इसी बीच डॉक्टर ने बीच में दखल दिया। मरीज के परिजनों का दावा था कि उन्हें राज्य सरकार की ओर से कोई मुआवजा नहीं मिला है। बाद में न्यूज एजेंसी एएनआई ने मौके पर मौजूद इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डीएस मिश्रा के हवाले से लिखा है कि वह परिवार के सदस्यों को उस दावे को सुधार रहे थे, जिसमें कह रहे थे कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला।

डॉक्टर डीएस मिश्रा ने कहा, ‘मैं वहां पर खड़ा था, क्योंकि मैं उनका अटैंडिंग ऑफिसर था। जब मरीज के परिवार ने दावा किया कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला तो मैंने उन्हें सही करना चाहा कि उन्हें चेक मिल गए हैं।’ साथ ही उन्होंने कहा कि वह इमरजेंसी ड्यूटी पर थे फिर भी अखिलेश यादव ने उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा। बता दें अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी ने हादसे में जाने गंवाने वालों के परिजनों को 20 लाख रुपए मुआवजा देना का ऐलान किया है।