NationalTop News

पीएम मोदी के चेहरे पर कहां से आती है इतनी चमक, खुद बताया राज़

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बच्चों को राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित करते हुए उन्हें सफल जिंदगी के कई मंत्र दिए। इस दौरान पीएम मोदी ने एक ऐसी घटना का जिक्र किया जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं।

दरअसल, बच्चों से बात करते हुए पीएम मोदी एक दिलचस्प घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उनके चेहरे पर इतनी चमक क्यों हैं। एक शख्स ने एक बार मुझसे पूछा था कि आपके चेहरे पर इतना चमक क्यों रहती है, तो मैंने उसे बताया था कि मैं दिनभर खूब मेहनत करता हूं। जिससे खूब पसीना निकलता है। मैं उस पसीने को अपने चेहरे पर मल देता हूं, इसी वजह से मेरे चेहरे पर इतना तेज रहता है।

पीएम मोदी ने वहां वीरता पुरस्कार लेने आए बच्चों से कहा आप युवा साथियों के साहसिक कार्यों के बार में जब भी मैं सुनता हूं तो मुझे भी प्रेरणा मिलती है। आप जैसे बच्चों के भीतर छिपी प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए ही इन राष्ट्रीय पुरस्कारों का दायरा बढ़ाया गया है। आप सब कहने को तो बहुत छोटी आयु के हैं, लेकिन आपने जो काम किया है उसको करने की बात तो छोड़ दीजिए, उसे सोचने में भी बड़े-बड़े लोगों के पसीने छूट जाते हैं।