City NewsRegional

कागज़ मांगे तो युवक ने ट्रैफिक कांस्टेबल को डेढ़ किमी तक बोनट पर घुमाया, साथी बनाता रहा वीडियो

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार ड्राइवर से डॉक्यूमेंट मांगा तो उसने कार आगे बढ़ा ली और बोनट पर ट्रैफिककर्मी को कुछ दूर तक घसीटता चला गया। करीब दो किलोमीटर तक पुलिसकर्मी को बोनट पर घुमाने के बाद उसने पुलिसकर्मी को उतरने के लिए कहा और वहां से अपनी कार भगाकर ले गया। मामला पिछले साल नवंबर का है जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधिकारी मामले पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रही कार को ट्रैफिक पुलिस वालों ने नांगलोई चौक पर जांच के लिए रोकना चाहा था। इसी कोशिश के दौरान पुलिस से बचने और पुलिस वालों को सबक सिखाने की नीयत से आरोपी कार चालक ने सिपाही सुनील को कार की स्पीड कम करके पहले तो बोनट पर चढ़ने का मौका दिया, उसके बाद कार की गति बेतहाशा बढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। इस पूरे तमाशे का वीडियो कार चालक के दोस्त ने खुद ही बनाया।

अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर दो महीने बाद रविवार को वायरल हो गया। सूत्र बताते हैं कि, वीडियो अगर बाहर न आया होता तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस इस मामले पर शायद कोई संज्ञान नहीं लेती। पुलिस अफसरों की दलील होती कि चलो कोई नुकसान तो नहीं हुआ। सिपाही सुरक्षित बच गया। यही क्या कम है। हालांकि, अब वीडियो बाहर आने के बाद दिल्ली पुलिस आरोपियों पर कार्यवाई की बात कह रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH