Uncategorized

BushfireCricketBash: जब मैदान पर साथ उतरे सचिन, लारा और वसीम जैसे दिग्गज

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावित हुए पीड़ितों की सहायता के लिए मेलबॉर्न शहर में बुश फायर फंडरेजर मैच हो रहा है। पोंटिग इलेवन और वार्न इलेवन के मध्य होने वाला ये ऐतिहासिक मैच मेलबॉर्न के जंक्शन ओवल में खेला जा रहा है।

मैच को मेलबॉर्न में किया गया है शिफ्ट

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड यानी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को इस बात का खुलासा कर दिया है कि Bush fire relief fundraiser match रविवार को मेलबॉर्न के Junction Oval में हो रहा है। ये मैच पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में शनिवार 8 फरवरी को होने वाला था, लेकिन वहां के वातावरण और बिग बैश लीग के फाइनल के लिए तैयार की गई पिच पर नज़र रखते हुए इस गुड कॉज मैच को मेलबॉर्न में शिफ्ट किया गया है।

सचिन तेंदुलकर पोंटिंग इलेवन के हैं कोच

बुश फायर रिलीफ मैच पोंटिंग इलेवन और वार्न इलेवन के मध्य खेला जाना है, लेकिन अब शेन वार्न की टीम की कप्तानी ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट द्वारा की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ शेन वार्न इस मैच में नहीं उतरे हैं। ये मैच T10 यानी 10-10 ओवर का हो रहा है। इस मैच में इंडियन टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पोंटिंग इलेवन के कोच हैं, और इसके साथ ही पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज और सिक्सर किंग युवराज सिंह किसी एक टीम का हिस्सा हैं।

ये धाकड़ खिलाड़ी ले रहें हैं भाग

मेलबॉर्न में होने वाले इस ऐतिहासिक मैच में जस्टिन लैंगर, मैथ्य हैडेन, ब्रेट ली, एंड्रयू सायमंड्स और शेन वॉटसन जैसे धाकड़ खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। गेम की जगह और समय बदलने की वजह से कंगारू टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और माइकल हसी मैच में शामिल नहीं हैं। ब्रायन लारा भी इस मुकाबले में उतरने वाले हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH