City NewsTop NewsUttar Pradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, खड़े ट्रक में घुसी बस, 16 यात्रियों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक प्राइवेट बस खड़े हुए ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना खतरनाक था कि बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जिसे क्रेन से खीचकर कंटेनर से अलग किया गया।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे में फिरोजाबाद और इटावा जिले की सीमा में भदान गांव के पास बुधवार रात करीब दस बजे हुआ जिसमें पंक्चर बनवा रहे खड़े ट्रक में एक अनियंत्रित स्लीपर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस सवार 16 यात्रियों की मौत हो गई और 31 यात्री घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बस में 45 यात्री सवार थे और बस दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही थी।”

पुलिस ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। बस को क्रेन के जरिए हटाया गया है। अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। घायलों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है और मृतकों की पहचान मुकेश, विनोद कुमार, कलामुद्दीन, भगवान चौधरी, हरिंदर पासवान, चन्दन महतो, नागेश्वर शाह, गुलशन कुमार, अनिल शाह, राकेश कुमार, ट्रक चालक भूरा के रूप में हुई है।”