NationalTop News

राहुल गांधी ने पुलवामा हमले पर खड़े किए सवाल, पूछा-इससे सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ?

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी, साथ ही मोदी सरकार के घेरते हुए हमले को लेकर कई सवाल भी खड़े किए।

शुक्रवार को राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने पूछा कि अभी तक हमले की जांच का क्या हुआ? आखिर इससे किसे फायदा हुआ? राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, ‘आज जब हम पुलवामा के चालीस शहीदों को याद कर रहे हैं, तब हमें पूछना चाहिए…

  1. पुलवामा आतंकी हमले से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ?
  2. पुलवामा आतंकी हमले को लेकर हुई जांच से क्या निकला?
  3. सुरक्षा में चूक के लिए मोदी सरकार में किसकी जवाबदेही तय हुई?

राहुल गांधी से पहले सीपीआई (एम) नेता मोहम्मद सलीम ने भी पुलवामा के आतंकी हमले को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। मोहम्मद सलीम ने ट्विटर पर लिखा, ‘हमें जवानों के लिए मेमोरियल नहीं चाहिए। बल्कि हम ये जानना चाहते हैं कि अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से 80 किलो RDX कैसे भारत में आ गया, वो भी उस जगह जहां पर सेना की इतनी बड़ी तादाद है।

संबित पात्रा ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जो सवाल पूछे हैं उसपर भाजपा भड़क गई है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। संबित पात्रा ने लिखा कि पुलवामा नृशंस हमला था और यह एक नृशंस बयान है कि किसको फायदा हुआ। क्या गांधी परिवार कभी फायदे से आगे बढ़कर सोच सकता है। इनकी आतमाएं भी भ्रष्ट हो चुकी हैं।

Mohammad Faique
the authorMohammad Faique