Top NewsUttar Pradesh

सभा में जय श्री राम का नारा सुन भड़के अखिलेश, पुलिस वालों को लगाई फटकार

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शनिवार को गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने एक रैली आयोजित की थी। सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस रैली को सम्बोधित करने पहुंचे थे। अखिलेश रैली को सम्बोधित कर रहे थे- तभी जनता के बीच एक युवक ने अखिलेश से बेरोजगारी पर सवाल पूछ लिया। इस पर अखिलेश ने उससे कहा- तुम किसके आदमी हो? भाजपा के तो नहीं हो? इतना कहने पर उसने जय श्री राम का नारा लगा दिया। इस पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मौके पर ही उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

इतना ही नहीं इस पूरे वाकये के दौरान अखिलेश यादव ने वहां मौजूद पुलिस वालों को भी फटकार लगाई। अखिलेश यादव ने पुलिस अधिकारी को डांटते हुए पूछा कि कितने स्टार लगे हैं तुम्हारे ऊपर। अखिलेश यादव ने पुलिस अधिकारियों से यह भी कहा कि जब तक नारा लगाने वाले का नाम-पता नहीं मिलता वह मंच से जाएंगे ही नहीं।

अखिलेश ने पुलिस अधिकारियों से पूछा, आपकी सुरक्षा में ये आया कैसे यहां? क्या कर रहे थे आप? जाइए कप्तान साहब को लेकर आइए। अब हम यहां से तभी जाएंगे, जब आप नारा लगाने वाले का नाम, पता और पिता जी का नाम दे दोगे।’ अखिलेश यादव के इस रवैये पर बीजेपी ने भी हमला बोला। बीजेपी के नेता और प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाणी ने ट्वीट करके कहा, ‘प्रभु राम के नाम से ऐसी नफरत तो मुगलकाल के कट्टरपंथी नवाबों को भी ना थी, हे राम!!’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH