NationalTop NewsUttar Pradesh

वाराणसी में पीएम मोदी के काफिले के आगे काला कपड़ा लेकर कूदा शख्स, जानें फिर क्या हुआ

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के आगे रविवार को यहां समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश फौजी का बेटा अजय यादव काला कपड़ा लेकर अचानक से कूद गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जंगमबाड़ी मठ से निकलने बाद बीएचयू हेलीपैड पहुंचे, जहां उन्हें एक युवक ने काला झंडा दिखाया। इस दौरान युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। युवक की पहचान समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश फौजी के बेटे अजय यादव के रूप में हुई है।

पुलिस उसे लंका थाने लेकर गई, जहां युवक से पूछताछ की जा रही है। सड़क पर काले झंडे के साथ अचानक आ जाने से एसपीजी भी चैकन्ना हो गई थी। इस दौरान सुरक्षा को लेकर एसपीजी के सुरक्षा अधिकारी वाहनों से उतर आए थे। एसपीजी ने तत्काल धक्के देकर उसे किनारे किया। इसके बाद प्रशासन को सूचना मिलते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही एसएसपी सहित क्राइम ब्रांच की टीमें भी वहां पहुंच गईं।

अजय यादव ने पूछताछ के बाद बताया कि मोदी सरकार में अपराध बढ़ गया है। बेरोजगारी के कारण युवा परेशान हैं, और इसका विरोध करने के लिए उसने ऐसा किया। लंका थाने पहुंचे एसएसपी प्रभाकर चौधरी से भाजपा कार्यकर्ता अशोक पटेल, अभिषेक मिश्रा, शत्रुघ्न पटेल, अमित सिंह ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। वहीं सतीश फौजी ने पुलिस से बताया कि लड़का अर्धविक्षिप्त हो गया है, जिसके कारण उसने ऐसा किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH