City NewsUttar Pradesh

बहन के प्रेम संबंधों से चिढ़ भाई बना हैवान, प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर की हत्‍या

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने झूठी शान की खातिर अपनी बहन के प्राइवेट पार्ट पर गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक अपने बहन के प्रेम संबंधों से नाराज़ था।

घटना सरधना क्षेत्र के गढ़ी गांव का है जहां आरोप है कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के गांव के ही एक युवक से प्रेम-संबंध थे। लकड़ी के परिवार वालों ने उसे बहुत समझाया लेकिन वो अपने प्रेमी से रिश्ता ख़त्म करने को तैयार नहीं थी। इसी से नाराज होकर लड़की के चचेरे भाई ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस पूरी वारदात में लड़की के परिजन भी शामिल थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज चेक किए जाने पर पता चला कि उसके एक कजिन ने ही गोली मारी है।

स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक घरवालों ने हत्या की वारदात को तीन घंटे तक छिपाए रखा। लड़की को जब हॉस्पिटल लाया गया तब पुलिस को सूचना मिली। शुरू में परिवार वालों ने इसे ‘हथियारबंद डकैती और हत्‍या’ बताया। इस दौरान सबूत मिटाने की भी कोशिश की गई। पोस्‍टमॉर्टम र‍िपोर्ट के मुताबिक पीड़‍िता को तीन गोली लगी है। एक गोली उसके प्राइवेट पार्ट के अंदरुनी ह‍िस्‍से, दूसरी गोली प्राइवेट पार्ट के ऊपर और तीसरी गोली कमर से ऊपर लगी है। पुलिस ने लड़की के चचेरे भाई प्रशांत, उसके पैरंट्स और लड़की के पैरंट्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH