RegionalTop News

ACP की हत्या करने चला था, मेरठ पुलिस ने पहले ही कर दिया ढेर

नई दिल्ली। मेरठ पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश शिव शक्ति नायडू को मुठभेड़ के बाद ढेर कर दिया है। खबर है कि वो दिल्ली पुलिस के एक एसीपी की हत्या की साजिश रच रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मुठभेड़ में सीओ दौराला जितेंद्र कुमार भी घायल हो गए हैं। मेरठ में कंकरखेड़ा के आर्क सिटी इलाके में मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में नायडू ढेर हो गया।

मेरठ पुलिस ने दिल्ली के एक एसीपी और मेरठ के एक इंस्पेक्टर की हत्या की साजिश को लेकर बड़ा खुलासा किया था। दिल्ली निवासी शक्ति नायडू दोनों की हत्या कराकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपना नेटवर्क जमाना चाहता था। इसके लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची थी। इंस्पेक्टर और एसीपी की हत्या का दिन तय कर दिया गया, मगर इससे पहले ही पूरा घटनाक्रम पलट गया और बदमाशों में आपस में ही गोलीबारी हो गई थी।

जनवरी 2014 में दिल्ली के लाजपत नगर में एक सट्टेबाज से आठ करोड़ रुपयों की लूट हुई थी, जोकि नायडू ने ही की थी। उसने स्पेशल सेल के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ललित मोहन नेगी की हत्या की साजिश रची थी। घटना स्थल पर पुलिस महकमे के कई आला अधिकारी पहुंचे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH