NationalTop News

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 3 आतंकियों को किया ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाकर्मियों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान अंसार गजवत-उल-हिंद के आतंकी जंहीर रफीक वानी, राजा उमर मकबूल, उजैर अमीन भट्ट के रूप में हुई है। इन आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार भी मिले हैं। मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया इनपुट मिला था कि यहां कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और किसी बड़े आतंकी घटना का प्लान बना रहे हैं। खुफिया जनकारी पर तत्काल सुरक्षा बलों ने कार्रवाई की। जम्मू और कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने त्राल में आतंकियों की तलाशी अभियान शुरू की दी।

सुरक्षा बलों को देखते ही आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाकर्मियों के लाख मनाने के बावजूद आतंकी नहीं माने, जिसके बाद उन्हें भी कार्रवाई करनी पड़ी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बलों पर आतंकियों की फायरिंग का माकूल जवाब दिया। काफी देर चले एनकाउंटर में तीन आतंकी मारे गए। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH