NationalTop News

निर्भया के दोषी विनय शर्मा ने दीवार पर सिर मारकर खुद को किया घायल

नई दिल्ली। निर्भया रेप-हत्याकांड पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट दोषियों के लिए तीसरा डेथ वारंट जारी कर चुकी है। नए डेथ वारंट के मुताबिक निर्भया के तीनों दोषियों को 3 मार्च को सुबह 6 बजे फांसी दे दी जाएगी। इन सबके बीच निर्भया के दोषी मौत करीब आते देख आक्रामक व्यवहार करने लगे हैं।

ताजा घटनाक्रम में सोमवार को निर्भया के दोषी विनय ने सेल की दीवार पर अपना सिर पटक दिया। गनीमत यह रही कि इसके पहले कि वह जोर से सिर पटकता, उसे सुरक्षाकर्मी ने काबू कर लिया। सिर पटकने से विनय के माथे पर कुछ चोटें आई हैं। जेल प्रशासन इसे मामूली चोट बता रहा है। इस घटना के बाद अन्य सेल में बंद निर्भया के दोषियों को लेकर जेल प्रशासन विशेष सतर्कता बरत रहा है।

जेल सूत्रों का कहना है कि तीसरी बार डेथ वारंट जारी होने के बाद निर्भया के दोषियों का व्यवहार आक्रामक हो गया है। पहले की तुलना में अब वे आक्रामक व्यवहार करने लगे हैं। उन्हें मामूली बात पर भी गुस्सा आ रहा है। उनका बोलचाल अब पहले की तुलना में काफी कम हो गया है। जेल अधिकारियों का कहना है कि उनके व्यवहार पर पूरी नजर रखी जा रही है। इस घटना के बाद अब अन्य दोषी भी खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश न करें, इसके लिए सीसीटीवी कैमरे से मिल रहे फुटेज पर एक कर्मचारी हमेशा नजर रख रहा है।