EntertainmentTop News

भोजपुरी सिंगर्स ने बनाया कोरोना वायरस पर गाना, सुनकर भड़क गए लोग

मुंबई। चीन में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 2000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 28 देशों के लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं।

इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी क्रिएटिविटी के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है। गाना कोरोना वायरस पर बनाया गया है।

रितेश पांडेय और स्नेहा उपाध्याय के गाने ‘हैलो कौन’ की तर्ज पर भोजपुरी कलाकारों ने इसे बनाया गया है। गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की फोन पर बातचीत को दिखाया गया है।

गाने में विजुअल्स के नाम पर चीन की अस्पतालों की कुछ क्लिप और बाकी गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो है। सॉन्ग की लिरिक्स काफी खराब हैं और इसे यूट्यूब व बाकी पोर्टल्स पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। गाने का काफी मजाक बनाया जा रहा है।

गाने को खुशबू उत्तम और प्रवीन उत्तम ने लिखा और गाया है। गाने में प्रेमी प्रेमिका से मिलने की बात कर रहा है और प्रेमिका ये कहते हुए उसे इनकार कर देती है कि वह चीन से अपने साथ कोरोना वायरल लेकर आ गया है।

गाने के जरिए थोड़ी जानकारी देने की भी कोशिश की गई है लेकिन इतने गंभीर विषय पर डिस्को म्यूजिक के साथ सस्ते लिरिक्स काफी चीप लगते हैं। एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा- लोग मर रहे हैं।

जानें जा रही हैं और आप लोग टीआरपी के लिए कुछ भी गा रहे हैं। शरम करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तो लगता है दोनों को सच में कोरोना वायरल हो गया है।

एक कमेंट में यूजर ने लिखा- कौन सा नशा कर लिया है?  एक अन्य यूजर ने लिखा- यही मिला था गाने को? तमाम लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस विषय को गंभीरता से लिए जाने और मजाक नहीं बनाने का अनुरोध किया है।

 

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique