InternationalNationalTop News

भारत दौरे से पहले सामने आया ट्रंप का बाहुबली अवतार, खुद ट्वीट किया वीडियो

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24-25 फरवरी को दो दिनों के भारत दौरे पर आ रहे हैं। इस खास दौरे की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। राष्ट्रपति ट्रंप भी इसे लेकर विशेष उत्साहित दिख रहे हैं।उन्होंने भारत दौरे से पहले एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत में दोस्तों से मिलने के लिए बेकरार हूं। बता दें कि इस वीडियो में राष्ट्रपति ट्रंप को बाहुबली की तरह दिखाया गया है।


इस वीडियो में ऐनिमेटेड किरदारों के साथ भारत और अमेरिका की दोस्ती को दिखाया गया है। वहीं उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप को भी उनके साथ रथ पर बैठे देखा जा सकता है। ट्रंप अपनी बेटी इवांका और उनके पति जैरेड को कंधों पर बिठाए दिखते हैं। वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पत्नी जशोदाबेन को भी देखा जा सकता है। पूरे मीम वीडियो में बाहुबली का लोकप्रिय गाना भी है।सबसे खास बात है कि राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है। ट्रंप ने रीट्वीट कर लिखा है, ‘भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।’

सोशल मीडिया पर ट्रंप द्वारा इस मीम वीडियो को रीट्वीट किए जाने को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ यूजर ट्रंप के इस मीम वीडियो को ट्वीट करना अच्छा बता रहे हैं। राष्ट्रपति ट्रंप 24-25 फरवरी को दो दिनों के भारत दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जैरेड भी उनके साथ होंगे। ट्रंप सबसे पहले गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे। जहां पीएम मोदी के साथ ट्रंप एक भव्य रोड शो में हिस्सा लेंगे। इसके बाद अहमदाबाद में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH