NationalTop News

साबरमती आश्रम में ट्रंप ने चलाया चरखा, विजिटर बुक में पीएम मोदी के लिए लिखी ये बात

अहमदाबाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को एयर फोर्स वन विमान से गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। ट्रंप दो दिन तक भारत में रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट पर डोनाल्ड ट्रंप का गले लगाकर स्वागत किया। इस दौरान अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी उनके साथ रहीं।

एयरपोर्ट से निकल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप साबरमती आश्रम पहुंचे। यहां अमेरिकी राष्ट्रपति ने महात्मा गांधी की तस्वीर पर सूत की माला पहनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। दोनों नेता जब यहां पहुंचे तो सूत का सरोपा पहनाकर उनका स्वागत किया गया। साबरमती आश्रम की विजिटर बुक में डोनाल्ड ट्रंप ने लिखा मेरे प्यारे मित्र प्रधानमंत्री मोदी, इस अद्भुत भ्रमण के लिए आपका शुक्रिया।

सामरबती आश्रम से निकल कर ट्रंप का काफिला मोठेरा स्टेडियम पहुंच रहा है। इससे पहले ट्रंप का विमान अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरार्ष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 11 बजकर 40 मिनट पर उतरा। ट्रंप और मोदी इंडिया रोड शो के बाद दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम सरदार पटेल स्टेडियम में एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होने वाले ‘नमस्ते’ ट्रंप कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा राष्ट्रपति ट्रंप का संबोधन होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH