18+Lifestyle

इसलिए लड़कियां खुद से ज्यादा उम्र के लड़कों के साथ संबंध बनाना करती है पसंद

नई दिल्ली। अक्सर ये सवाल सबके ख्याल में आता ही है कि लड़कियां आखिर क्यों अपने से कम उम्र के लड़कों के साथ संबंध बनाना पसंद करती है ओर लड़कों को क्यों अपने से मैच्योर लड़कियां क्यों आती है पसंद?। आज हम आपको बताएंगे आखिर ऐसा क्यों होता है। एक रिसर्च के मुताबिक बड़े उम्र की महिलाएं ज्यादा जिम्मेदार होती हैं। वे परिस्थितियों को सही तरीके से हैंडल कर लेती हैं।

पुरुषों का मानना है कि मैच्योर महिलाएं समझदार होती हैं। खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं को वे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है वो हम उम्र महिला से कहीं ज्यादा केयरिंग, कॉम्प्रोमाइजिंग, अंडरस्टैडिंग होती हैं। कई पुरुष खुद से 5 से 8 साल बड़ी महिला से शादी इसलिए ही करते हैं क्योंकि वे ऐसा सोचते हैं कि मैच्योर महिला कॉन्फिडेंट और स्टेबल हो चुकी होती है। उसके साथ लाइफ बिताना बहुत ही आसान हो जाता है। उनका वे ऑफ टॉकिंग इंप्रेसिव होता है।

मैच्योर महिलाओं के मामले में पुरुषों को ऐसा लगता है कि वे इमोशनली उन्हें ज्यादा सपोर्ट कर सकती हैं। इमोशन से लेकर फाइनेंशियल हर तरह की सिचुएशन को वो बहुत ही अच्छे से बैलेंस कर लेती हैं। सिचुएशन संभाल लेती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH