SportsTop News

रविंद्र जडेजा ने सुपरमैन की तरह उड़कर किया कैच, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में जडेजा सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर कैच पकड़ते नजर आ रहे हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के बीच जडेजा ने यह कैच लपका। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि जडेजा भी इस कैच से हैरान दिखे। जडेजा ने ब्रेक के दौरान कहा कि उन्होंने उम्मीद ही नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से उनकी ओर आएगी।

जडेजा ने डीप मिडविकेट पर हवा में उछलते हुए वैगनर (21) का शानदार कैच लपका जिससे उनके और काइल जेमिसन (49) के बीच नौवें विकेट की 51 रन की साझेदारी का अंत हुआ।

न्यूजीलैंड की पारी के 22 रन देकर दो विकेट चटकाने वाले जडेजा ने कहा, ‘मैं उम्मीद कर रहा था कि वह डीप स्क्वॉयर लेग की ओर रन बनाएगा, लेकिन मैंने उम्मीद नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से मेरी तरफ आएगी।’ उन्होंने कहा, ‘हवा के साथ यह इतनी तेजी से आई और मेरे हाथों में आ गई. जब मैंने कैच लपका तो मैंने महसूस ही नहीं किया कि मैंने कैच पकड़ लिया है।’

उन्होंने कहा, ‘एक इकाई के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की। हम अच्छी बल्लेबाजी और उन्हें दोबारा आउट करने की कोशिश करेंगे।’ भारत ने रविवार को न्यूजीलैंड को 235 रन पर आउट करके सात रन की बढ़त हासिल की। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर खेला जा रहा है।

 

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique