Regional

चलती बस में 13 साल की स्कूली छात्रा से रेप, सभी आरोपी गिरफ्तार

शाजापुर। पुलिस ने चलती स्कूल बस में नाबालिग छात्रा से रेप के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि पांच अन्य आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व घटना में शामिल होने की धाराओं का केस दर्ज किया है। पीड़िता अवंतिपुर बडोदिया थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल की छात्रा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, स्कूल से घर छोड़ने जाने के दौरान एक 13 वर्षीय 8वीं की छात्रा के साथ स्कूल बस के ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकररेप किया। करीब साढे चार घंटे तक ड्राइवर सहित उसके 6 साथी बच्ची के साथ रेप करते रहे। रात में आरोपी छात्रा को रोड के किनारे फेंककर फरार हो गए। अगले दिन शनिवार को बच्ची को लेकर थाने पहुंचे परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दो मुख्य आरोपी ड्राइवर अजय और उसके साथी अमित के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है। 5 अन्य के खिलाफ छेड़छाड़ व घटना में शामिल होने की धाराओं का केस दर्ज किया है।

पीड़िता अवंतिपुर बडोदिया थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल की छात्रा है। शुक्रवार को सभी बच्चों को घर छोड़ने के बाद जब पीड़िता बस में अकेली रह गई तो ड्राइवर अजय ने अपने दोस्त अमित पिता गौरीशंकर को बुला लिया। दोनों बच्ची को खेजडिया जोड़ के पास एक निर्माणाधीन मकान में ले गए और ज्यादती की। इसके बाद अमित ने भी अपने पांच अन्य दोस्तों सुमित, आदेश, गजेंद्र, योगेश, सुमित को फोन कर बुला लिया। इन्होंने भी छात्रा के साथ अश्लील हरकतें कीं। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH