City NewsTop NewsUttar Pradesh

बीवी विकलांग थी इसलिए इमोशनल करके नौकरानी से बनाता रहा संबंध, दिखाता था गंदी फिल्में

प्रतीकात्मक तस्वीर

फरीदाबाद। फरीदाबाद में अपनी विकलांग बीवी की गाथा सुनाकर नौकरी से रेप करने के आरोप में एक सीनियर सिटीजन को गिरफ्तार किया गया है। शख्स एक इंटरनेशनल इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है। एक साल पहले उसने एक युवती को बतौर नौकरानी अपने घर पर रखा। तब से ही उसकी गंदी नज़र अपनी नौकरानी पर थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी के विकलांग होने की बात कहकर उसके साथ गलत काम करना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि मालिक अपनी बीवी के विकलांग होने की गाथा सुनाकर उसे इमोशनल ब्लैकमेल करने लगा और फिर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। वह अक्सर उसे गंदी फ़िल्में भी दिखाता था। इस दौरान उसे ना तो किसी से मिलने की इजाजत थी और ना ही किसी से बातचीत करने की ।

युवती झारखंड की रहने वाली है जिसे एजेंट नौकरी के बहाने झारखंड से फरीदाबाद लेकर आया था और यहां नौकरानी बना दिया। इस पूरी वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवती विकलांग मालकिन को मंदिर लेकर गई और उसने मंदिर में आई महिलाओं से अपनी आपबीती सुनाई। मामला सही पाए जाने पर अधेड़ उम्र के वरिष्ठ नागरिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पीड़ित युवती के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH