NationalSpiritualTop Newsमुख्य समाचार

कोरोना : बंद किया गया सांई बाबा का दरबार, नहीं मिलेगी सांई प्रसादालय की सेवा

 सांईबाबा संस्थान विश्वस्त व्यवस्था, शिर्डी की तीर्थ समिती ने कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए प्रतिबंधात्मक उपाय योजना करने के लिए सांईबाबा समाधी मंदिर भाविक जनो के दर्शन के लिए बंद रखने का निर्णय लिया है।
 मंदिर की रोजाना पूजा और अर्चना यथावत चलती रहेगी। ये सूचना संस्थान के  प्रमुख कार्यकारी अधिकारी अरुण डोंगरे ने दी है। डोंगरे ने कहा कि दुनिया के कई देशो में कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या बहुत अधिक देखे जाने की स्थिती में इस वायरस से ग्रस्त लोग भारत में भी देखें गए हैं।
शिर्डी देश का जाना माना भक्ती स्थल होने के कारण साईबाबा समाधी दर्शन के लिए दुनिया और देश के कोने कोने से भाविक यहां शिर्डी आते हैं। इस वजह से मंदिर तथा मंदिर परिसर में बहुत ज्यादा संख्या में भीड़ इकठ्ठा होती है।  राज्य शासन की ओर से कोरोना वायरस का प्रसार रोखने के लिए मार्गदर्शक सूचना जारी की गई है।
 श्री सांईबाबा संस्थान विश्वस्त व्यवस्था, शिर्डी की तीर्थ समिती की ओर से दिनांक 17 मार्च 2020 दोपहर 03 बजे से श्री साईबाबा समाधी मंदिर साई भक्तों के साई दर्शन के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

वाह योगी जी वाह : अब कोरोना का होगा 100% फ्री इलाज

इसी के साथ इस दौरान संस्थान के सांई प्रसादालय और भक्त निवास स्थान भी बंद रखे जाएंगे। जिन साई भक्तों ने ऑनलाईन दर्शन बुक किया गया है, उन्हे दिनांक 17 मार्च 2020 दोपहर 3 बजे तक दर्शन की सहुलियत दी जाएगी।
=>
=>
loading...