NationalTop News

भाजपा नेता को थप्पड़ मारने वाली डीएम-एसडीएम को मिली सज़ा, शिवराज ने पद से हटाया

भोपाल। मध्यप्रेदश के राजगढ़ में नागरिकता कानून के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता को थप्पड़ जड़ने वाली कलेक्टर निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा को उनके पद से हटा दिया गया है।

दरअसल, नागरिक कानून के पक्ष में राजगढ़ में भाजपा नेता व कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे।  इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व कलेक्टर में झड़प हो गई, जिसके बाद भाजपा नेता को अधिकारी ने थप्पड़ जड़ दिया था।

यही कारण रहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान ने सबसे पहले जो कुछ फैसले लिये, उसमें निवेदिता और प्रिया वर्मा को हटाया जाना भी शामिल था।

राज्य सरकार के कार्मिक विभाग की प्रमुख सचिव दीप्ति गोड़ मुखर्जी ने मंगलवार रात को आदेश जारी किया है, जिसके मुताबिक निधि निवेदिता को राजगढ़ के कलेक्टर पद से हटाकर उप सचिव बनाया गया है। वहीं राजगढ़ के नए कलेक्टर नीरज कुमार सिंह होंगे।

इसके अलावा रीवा के नगर निगम के आयुक्त सभाजीत यादव को भी हटाया गया है। उनके स्थान पर अर्पित वर्मा को निगमायुक्त बनाया गया है। यादव ने भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को कई करोड़ की वसूली का नोटिस जारी किया था।