EntertainmentNationalTop News

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गई नर्स, जिंदगी दांव पर लगाकर अस्पताल में कोरोना पीड़ितों का कर रही इलाज

नई दिल्ली। भारत में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं ऐसे में हर कोई अपने हिसाब से देश को इस संकट से उबारने में अपनी भागीदारी निभाने में जुटा हुआ है। कोई पैसे दान कर रहा है तो कोई कोई गरीबों को खाना खिला रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा भी अपने तरीके से कोरोना पीड़ितों की मदद कर रही हैं जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल शिखा मुंबई के बालासाहेब ठाकरे ट्रामा हॉस्पिटल जोगेश्वरी में बतौर नर्स लोगों की मदद कर रही है। शिखा मल्होत्रा ने दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल से नर्सिंग की डिग्री ली हुई हैं। इससे पहले हालांकि एक नर्स के रूप में कभी काम नहीं किया था, लेकिन देश के इस नाजुक हालत में वह एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा एक पेशेवर नर्स बनकर सामने आईं और अपने बदले हुए प्रोफेशन के लिए उन्होंने अपनी मां को प्रेरणास्रोत बताया है।

हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे ट्रॉमा अस्पताल से अपनी तस्वीरें शिखा मल्होत्रा ने अपने इंस्ट्राग्राम एकाउंट पर साझा की है, जहां उन्हें आइसोलेशन वार्ड में प्रतिनियुक्त दिया गया है। अस्पताल में बतौर नर्स अपनी ड्यूटी के दौरान शिखा ने लोगों से सुरक्षित रहने और घर पर रहने का आग्रह भी किया। शिखा मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, “यह उन लोगों के बारे में है, जो नहीं जानते कि मैं वर्धमान महावीर मेडिकल से रजिस्टर्ड बीएससी हॉनर्स नर्स हूं और मैंने अपने जीवन के 5 साल सफदरजंग अस्पताल को दिए हैं। इसलिए अस्पताल में मेरे काम की एक झलक साझा कर रही हूं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH