InternationalTop News

कोरोना से बचने के लिए थाईलैंड के राजा 20 लड़कियों के साथ होटल के कमरे में हुए आइसोलेट

नई दिल्ली। एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस एक संकट से जूझ रही है। हजारों लोग इस वायरस के चलते मौत के मुंह में जा चुके हैं। वहीँ दूसरी तरफ थाईलैंड के राजा महा वाजिरालोंगकोर्न 20 लड़कियों के साथ जर्मनी के एक होटल में आइसोलेशन में चले गए हैं।
राजा अपने साथ कई नौकर भी ले गए हैं।

इंटरनेशनल मीडिया के अनुसार राजा ने अपने आइसोलेशन के लिए जर्मनी का आलीशान अल्पाइन रिसॉर्ट चुना है। राजा आइसोलेशन में अपने साथ 20 लड़कियां व भारी तादाद में नौकरों को लेकर गए हैं।हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि उनके साथ उनकी चार पत्नियां भी रहेंगी या नहीं। उन्‍होंने इस स्टे के लिए डिस्ट्रिक काउंसिल से विशेष इजाजत भी ली है।

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए इस इलाके में होटलों व गेस्‍ट हाउस को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है। किन्तु डिस्ट्रिक काउंसिल का बोलना है कि गेस्‍ट सिंगल हैं व एक ही समूह है, इसलिए उन्‍हें इजाजत दी गई है।

उधर थाईलैंड में राजा के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना शुरू हो गई है। हालांकि यहां राजा या रानी के खिलाफ बोलाना अपराध माना जाता है और इसके लिए सजा का भी प्रावधान है, लेकिन ऐसे में जबकि पूरी दुनिया ही कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है, राजा के इस कदम से लोगों में रोष है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH