Top NewsUttar Pradesh

प्रयागराज में जमातियों पर टिप्पणी करने वाले की हत्या पर योगी सख्त, हत्यारे पर NSA लगाने का दिया निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मामूली कहासुनी के बाद युवक की हत्या की घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपनाया है। योगी ने मृतक युवक के परिजनों को 4 लाख मुआवजा व हत्यारोपी के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि लोटन निषाद ने जमातियों पर टिप्पणी की थी। इससे मोहम्मद सोना से उनकी झड़प हो गई और सोना ने तमंचे से लोटन को गोली मार दी।

घटना करेली थाना क्षेत्र के बक्शी मोढ़ा की है। जहां लॉकडाउन के बावजूद एक चाय की दुकान खुली हुई थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान वहां मौजूद लोटन निषाद और मोहम्मद सोना के बीच जमातियों को लेकर बहस और मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के कुछ देर बाद मोहम्मद सोना ने तमंचा लाकर लोटन निषाद के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सोना को गिरफ्तार कर तफ्तीश में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक चाय की दुकान पर कुछ लोग खड़े होकर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान लोटन निषाद और मोहम्मद सोना में बहस शुरू हो गई। जिसके बाद मोहम्मद सोना ने गोली चला दी,जिससे लोटन की मौके पर ही मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है। साथ ही लॉकडाउन में चाय की दुकान खुलने की भी जांच हो रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH