NationalTop NewsUttar Pradesh

पीएम मोदी की दिए जलाने के अपील पर अखिलेश ने किया तंज, ट्विटर पर लोगों ने लगा दी क्लास

लखनऊ। पूरा देश इस समय कोरोना के संकट से जूझ रहा है। दुकान, बाजार, ऑफिस सब बंद हैं। हर कोई घर में कैद है ऐसे में लोगों में एकजुटता लाने के लिए शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को वीडियो संदेश दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोरोना के अंधकार को प्रकाश की ताकत से हराने की जरूरत है। इसके लिए प्रधानमंत्री ने लोगों से रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील की।

प्रधानमंत्री की इस अपील का असर हुआ भी। रविवार रात 9 बजे पूरा देश एकजुट नजर आया। सभी ने अपने अपने घरों में दिए और मोमबत्तियां जलाई। लेकिन लगता है यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को पीएम का ये आईडिया पसंद नहीं आया। दरअसल अखिलेश ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादाव ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘लोगों के लिए पर्याप्त परीक्षण किट नहीं हैं। स्वास्थ्य टीम के लिए पर्याप्त व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण नहीं हैं। गरीबों को खिलाने के लिए पर्याप्त भोजन नहीं हैं। आज यही असली चुनौतियां हैं।’अखिलेश ने आगे लिखा, ‘सोचो अंदर की रोशनी बुझाकर, कौन पा सका है बाहर के उजाले’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH