EntertainmentInternationalUncategorized

सिंगर का खुलासा, होटल में कैद करके चार हफ्ते तक मेरे साथ बनाए संबंध, जबर्दस्ती दिया ड्रग

सिंगर का खुलासा, होटल में कैद करके चार हफ्ते तक मेरे साथ बनाए संबंध, जबर्दस्ती दिया ड्रग

मुम्बई। मशहूर गायिका डफी के एक खुलासे ने सिनेमा जगत को हैरान कर दिया है। गायिका ने बताया कि किस तरह उन्हें बंधक बनाकर एक हफ्ते तक उनके साथ वप किया गया। डफी ने इंस्टाग्राम पर पूरी बात बताई है।

गायिका ने बताया, “मेरा जन्मदिन था, एक रेस्टॉरेंट में मुझे ड्रग दिया गया था, उसके बाद लगातार चार सप्ताह तक मुझे ड्रग दिया गया और किसी अन्य देश ले जाया गया। मुझे याद नहीं आ रहा है कि विमान से यात्रा की या वाहन के पीछे बैठकर यात्रा की। मुझे एक होटल के कमरे में कैद कर रखा गया और अपराधी ने वापस आकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। मुझे दर्द याद है और ऐसा होने के बाद मैं कमरे में होश में रहने की कोशिश कर रही थी। मैं उसके साथ एक और दिन फंसी हुई थी उसने मेरी तरफ नहीं देखा, मुझे उसके पीछे चलना था, अचानक मुझे कुछ होश आया और मैं पीछे हट गई।मैं उससे निपट सकती थी।

गायिका ने कहा कि वह नहीं जानती कि उनके पास उन दिनों को सहने की ताकत कैसे आई थी और उन्होंने दावा किया कि अपराधी ने स्वीकार किया था कि वह उन्हें मारना चाहता था।

डफी ने कहा कि वह अपने दर्द को इसलिए साझा कर रही हैं, क्योंकि ‘हम एक पीड़ादायक दुनिया में रह रहे हैं’। उन्होंने आगे कहा, “मुझे आशा है कि यदि आप अकेले महसूस करते हैं तो आपको यह जानने के बाद कम शर्म महसूस होगा। मुझे अब कोई शर्म नहीं है कि किसी चीज ने मुझे बहुत आहत किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH