NationalTop News

भाजपा की लड़ाई SCAM के खिलाफ हैः मोदी

मेरठ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विजय शंखनाद रैलीmodi in meerut
मेरठ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विजय शंखनाद रैली
modi in meerut

मेरठ में प्रधानमंत्री की विजय शंखनाद रैली

मेरठ| उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मेरठ में कहा कि यह चुनाव SCAM (SCAM means Samajwadi, Congress Akhilesh and Mayawati) के खिलाफ भाजपा की लड़ाई है और SCAM का मतलब है – (सपा, कांग्रेस, अखिलेश, मायावती) आप तय करें की आपको SCAM चाहिए या विकास

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपी को अलग करके देश का भला नहीं किया जा सकता। आज देश को गरीबी से मुक्‍त करने की लड़ाई चल रही है। भाजपा की विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि यूपी को गुंडाराज से मुक्‍त करने की लड़ाई है। अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मोदी ने कहा कि ढाई साल में मेरे ऊपर कोई कलंक नहीं लगा।

मेरठ को पश्चिमी उप्र के विकास का प्रवेश द्वार बताते हुए मोदी ने कहा कि यूपी मौजूदा सरकार को हटाना जरूरी है। जब तक रूकावट वाली सरकार रहेगी विकास नहीं हो सकता।   रैली में मेरठ, मुज्जफरनगर, बागपत, हापुड़ और गाजियाबाद जिले की 18 विधानसभा क्षेत्रों के लोगों को मोदी ने संबोधित किया।

रैली में मेरठ जिले के सात, मुज्जफरनगर जिले के छह, बागपत जिले के तीन, गाजियाबाद जिले के मोदीनगर और हापुड़ जिले के हापुड़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता पहुंचे हुए हैं। मंच पर इन सभी क्षेत्रों के सांसद, भाजपा प्रत्याशी, पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

प्रधानमंत्री की रैली को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से भी सुरक्षा तैयारियां पूरी तरह से चाक चौबंद रहीं। बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। पुलिस, पीएसी और रैपिड एक्शन फोर्स के जवान किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।”

=>
=>
loading...