Regional

शशिकला ने अपने भतीजे को पार्टी का उपमहासचिव नियुक्त किया

तमिलनाडु , वी. के. शशिकला, भतीजे को पार्टी का उपमहासचिव नियुक्तSasikala Natarajan

तमिलनाडु , वी. के. शशिकला, भतीजे को पार्टी का उपमहासचिव नियुक्त

चेन्नई| ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) महासचिव वी.के.शशिकला ने बुधवार को भतीजे टी.टी.वी.दिनाकरन को पार्टी के उपमहासचिव पद पर नियुक्त किया।

एआईएडीएमके में नवगठित इस पद पर दिनाकरन की नियुक्ति की घोषणा शशिकला के आत्मसमर्पण के लिए बेंगलुरू रवाना होने से पहले जारी एक बयान में की गई। उन्‍होंने सर्वोच्च न्यायालय से आत्मसमर्पण के लिए समय मांगा था, जिससे शीर्ष अदालत ने इनकार कर दिया था।

बयान में शशिकला ने कहा कि पूर्व सांसद दिनाकरन को पार्टी का उपमहासचिव नियुक्त किया गया है। उन्होंने पार्टी सदस्यों से उन्हें सहयोग देने की अपील की।

एआईएडीएमके के पूर्व सांसद के.सी.पलानीस्वामी ने कहा, “शशिकला पार्टी को अपने नियंत्रण में रखना चाहती हैं और इसी वजह से वह यह कार्ड खेल रही हैं।”

उन्होंने कहा कि शशिकला और दिनाकरन थेवर जाति से हैं और उनके पास पार्टी के उच्च पद हैं, जबकि गोंडर समुदाय से ताल्लुक रखने वाले लोक निर्माण मंत्री एडापाडी के.पलानीसामी को मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया है।

दिनाकरन को उपमहासचिव नियुक्त किए जाने से पहले उन्होंने उन्हें और एक अन्य भतीजे एस.वेंकटेश को पार्टी सदस्य के तौर पर शामिल किया।

शशिकला ने जारी बयान में कहा कि दोनों ने अपने पिछले कार्यो के लिए व्यक्तिगत रूप से लिखित में माफी मांगी है और पार्टी में दोबारा शामिल करने का आग्रह किया।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी की पूर्व महासचिव दिवंगत जे.जयललिता ने दिनाकरन और वेंकटेश को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया था।

=>
=>
loading...