Entertainment

‘आजकल लोग प्रोफाइल पिक्चर देखकर प्यार में पड़ जाते हैं’

प्रोफाइल पिक्चर, प्यार, रैपर रफ्तार, तेरे वरगी नाय ए, जीरो टू इन्फिनिटी एल्बम

नये जमाने के प्यार पर बोले रैपर रफ्तार

मुंबई। रैपर रफ्तार का मानना है कि समय के साथ प्यार को लेकर लोगों के नज़रिए में काफी बदलाव आया है। अब ये केवल ऊपरी दिखावा भर रह गया है। लोग प्रोफाइल पिक्चर देखकर प्यार में पड़ जाते हैं।प्रोफाइल पिक्चर, प्यार, रैपर रफ्तार, तेरे वरगी नाय ए, जीरो टू इन्फिनिटी एल्बमअपने प्रशंसकों के लिए ‘तेरे वरगी नाय ए’ गाने को लेकर हाजिर रफ्तार ने आज की प्रेम कहानियों के बारे में कहा, “आजकल ये बिल्कुल अलग है, लोग प्रोफाइल तस्वीरों को देखकर और प्रोफाइल पर उपलब्ध जानकारी के आधार पर प्यार में पड़ जाते हैं। ये दिखावा भरा जीवन है।”

उन्होंने कहा, “आप किसी शख्स को उसकी प्रोफाइल देखकर अच्छी तरह से नहीं जान सकते हैं, पुराने जमाने में जब मेरी मां और पिता ने प्रेम विवाह किया था, तो ये बेहद सफल रहा..मैंने हमेशा इसे महसूस किया है।” रफ्तार ने बताया कि उनका नया गाना संदेश देता है, “मैं आपको प्यार करता हूं और चूंकि मैं आपको प्यार करता हूं, इसलिए आप मेरे लिए बेहतरीन हैं।”

म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री अदा शर्मा हैं। अभिनेत्री के बारे में उन्होंने कहा कि वो शांत, मददगार और जमीन से जुड़ी महिला हैं और गाने का जमकर प्रचार कर रही हैं। उनके साथ काम करना मजेदार रहा। रफ्तार फिलहाल ‘जीरो टू इन्फिनिटी’ एल्बम पर काम कर रहे हैं, जिसका एक गीत रिलीज कर चुके हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal