Entertainment

‘Game of thrones’ के आखिरी संस्करण की पूरी टीम कराएगी टैटू

Game of thrones, अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक, टैटू , निकोलाज कोस्टर-वाल्डो

Game of thrones की आखिरी सीरीज़ की सफलता का जश्न टैटू के साथ

लंदन। अमेरिका में बेहद लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘Game of thrones’ के आखिरी संस्करण का जश्न मनाने के लिए पूरी टीम एकसाथ अपने शरीर पर टैटू गुदवा सकती है। धारावाहिक में जैमी लैनिस्टर का किरदार निभा रहे अभिनेता निकोलाज कोस्टर-वाल्डो ने इसकी जानकारी दी है।Game of thrones, अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक, टैटू , निकोलाज कोस्टर-वाल्डोवाल्डो ने कहा है कि, “हॉट लिविंग’ नामक पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में 46 वर्षीय अभिनेता ने ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के बारे में बातचीत की और माना कि उन्होंने नहीं सोचा था कि धारावाहिक की यह आखिरी सीरीज इतनी सफल होगी।”

वहीं जॉन स्नो का किरदार निभाने वाले अभिनेता किट हैरिंगटन पर कोस्टर वाल्डो ने कहा, “किट हैरिंगटन ने सुझाव दिया था कि जो लोग फिल्म की मूल टीम से बचे हैं, उन सभी को अपने शरीर पर टैटू गुदवाना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “मैं निश्चित हूं उनमें से कुछ अपने शरीर पर टैटू गुदवाएंगे-मैं मैसी विलियम्स (अर्या स्टार्क) और सोफी टर्नर (सांसा स्टार्क) को जानता हूं, उन्होंने जिस दिन से काम पाया है, अपने शरीर पर मिलते-जुलते टैटू गुदवाए हैं।” कोस्टर वाल्डो ने हालांकि 16 जुलाई से शुरू हो रहे धारावाहिक के सातवें सीजन पर हालांकि कुछ नहीं कहा। भारत में इसका प्रीमियर 18 जुलाई को स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर होगा।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal