Entertainment

सलमान ने पूरा किया अपना कमिटमेंट, फ्लॉप ट्यूबलाइट की यूं कि भरपाई

बॉलीवुड, सलमान खान, डिस्ट्रीब्यूटर्स, कमिटमेंट, ट्यूबलाइट, फिल्म इंडस्‍ट्री ,

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी फिल्म वांटेड में एक डायलॉग बोला था, ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता।’ सलमान ने यह कमिटमेंट रील लाइफ में थी, लेकिन रियल लाइफ में भी वह अपनी कमिटमेंट से पीछे नहीं हटते हैं।बॉलीवुड, सलमान खान, डिस्ट्रीब्यूटर्स, कमिटमेंट, ट्यूबलाइट, फिल्म इंडस्‍ट्री ,दरअसल सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। इस फिल्म को काफी सराहना भी मिली लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी। इससे फिल्‍म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा। बाद में सलमान ने ऐलान किया था कि वह फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स का नुकसान नहीं होने देंगे। वह इसकी भरपाई अपनी जेब से करेंगे और डिस्ट्रीब्यूटर्स को उनका पूरा पैसा लौटा देंगे।

अब सलमान ने अपना वादा पूरा कर दिया है। सलमान ने अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स को 32.5 करोड़ रूपये लौटा दिए है। हालांकि बताया जा रहा है कि सलमान ने फिल्म के नुकसान की अभी केवल 50 फीसदी भरपाई की है। बाकी की रकम वह आने वाले समय में लौटा देंगे। गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘ट्यूबलाइट’ धड़ाम हो गई थी। फिल्म ने मात्र 150 करोड़ की कमाई की थी।

भले ही सलमान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन उन्होंने ऐसा कदम उठाकर फिल्म इंडस्‍ट्री में मिसाल कायम की है। सलमान के इस कदम की बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी जमकर तारीफ हो रही है। सलमान के फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें बड़े दिलवाला बता रहे हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal