Entertainment

ट्रैफिक सिग्नल पर इलियाना डिक्रूज़ को शोहदों ने छेड़ा, ट्विटर पर बयां किया दर्द

 

मुंबई। देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन हमें अखबारों में महिलाओं के साथ रेप और हत्या की वारदातें पढ़ने को मिल जाती हैं। अब आम महिलाओं को तो छोड़िए बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शोहदों से सुरक्षित नहीं हैं। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है।

मामला रविवार का है जब इलियाना डिक्रूज़ एक फ़ैशन शो में शामिल होने जा रही थीं। कुछ देर के लिए उन्हें ट्रैफ़िक सिग्नल पर रुकना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, कार जब ट्रैफ़िक सिग्नल पर रुकी तो वहां मौजूद कुछ युवकों ने उनकी कार को घेर लिया। एक युवक तो हद पार करते हुए उनकी कार पर लेट गया।

इलियाना ने ट्विटर अपनी साथ हुई बदतमीज़ी की जानकारी देते हुए बताया, ”हम जिस दुनिया में रहते हैं, वो बेहद गंदी है। मैं पब्लिक फिगर हूं। मैं जानती हूं कि मुझे निजता जैसी सुविधा नहीं मिल सकती, लेकिन इससे किसी आदमी मेरे साथ बदतमीज़ी करने का अधिकार नहीं मिल जाता। आख़िरकार मैं जो भी हूं, पर हूं तो एक औरत।”

इलियाना ने कहा कि अगर उनके साथ आगे भी ऐसी घटना हुई तो वो बॉडीगार्ड्स रख लेंगी। इलियाना की फ़िल्म बादशाहो एक सितंबर को रिलीज़ होने वाली है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH