18+

ऐसे मर्दों के साथ S#X करना चाहती हैं महिलाएं..

 

नई दिल्ली। सेक्स एक ऐसा शब्द है जो हर इंसान को उत्तेजना से भर देता है। हर सात सेकण्ड में पुरुष एक बार सेक्स के बारे में जरूर सोचता है तो वहीँ महिलाएं इससे थोड़ा कम। एक सर्वे में महिलाओं को लेकर सेक्स से जुड़ा हुआ चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सर्वे के मुताबिक़, महिलाएं अपनी उम्र से बड़े मर्दों के साथ संबंध बनाना ज्यादा पसंद करती हैं तो वहीँ पुरुष चाहे किसी भी उम्र के क्यों न हो वो 20 से 30 साल के बीच की महिलाओं को लेकर उत्तेजित रहते है।

फिनलैंड के रिसर्चर्स ने 18 से 49 साल की उम्र के कुल 12,656 लोगों के बीच यह सर्वे किया जिसमें महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल थे। इस स्टडी का मकसद यह जानना था कि लोग सेक्शुअल रिलेशन के लिए किस उम्र का पार्टनर पसंद करते हैं। रिसर्चर्स ने लोगों से पूछा कि वे पिछले 12 सालों में किस उम्र के लोगों की ओर आकर्षित हुए और किस एज ग्रुप के व्यक्ति के साथ वे इंटिमेट हुए।

पुरुषों ने बताया वह 20-30 साल की महिलाओं को लेकर ज्यादा उत्तेजित रहते हैं वहीँ महिलाओं ने कहा कि उन्हें अपनी उम्र से चार साल बड़े पुरुष आकर्षित करते हैं। हालांकि महिलाओं की आयु बढ़ने के साथ-साथ उम्र का यह अंतर और भी घटता ही गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH