Uttar Pradesh

बाबा ने whatsapp पर महिला डॉक्टर से मांगी न्यूड फोटो, पोस्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल

मंदसौर। साध्वी यौनशोषण मामले में दोषी करार दिए जा चुके गुरमीत राम रहीम को आज सीबीआई कोर्ट ने दस साल की सजा सुनाई है। केवल राम रहीम ही नहीं देश में ऐसे कई बाबा हैं जो धर्म का चोला ओढ़कर सारे गलत काम कर रहे हैं। ऐसे ही एक बाबा का पर्दाफाश लखनऊ की रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने किया है।

महिला का आरोप है कि मंदसौर के सीतामऊ में महंत जितेंद्रदास ने उसे व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज भेजते हुए उससे अपने प्यार का इजहार किया। युवती ने महंत की चैट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है, जिसके बाद बाबा का जमकर विरोध हो रहा है।

महिला डॉक्टर के अनुसार वह और सीतामऊ निवासी महंत हिंदू राष्ट्र सेना के वॉट्सएप ग्रुप में सदस्य थे। एक माह पहले महंत ने सेना के संत के खिलाफ कुछ अश्लील कमेंट्स किए थे। इसपर जानकारी निकालने के लिए महिला ने फर्जी आईडी बनाई और महंत से चैटिंग शुरू कर दी।

चैटिंग के दौरान महंत अश्लीलता पर उतारू हो गया। उसने एक के बाद एक कई प्यार भरे मैसेज महिला को किए। महिला ने महंत की सच्चाई सामने लाने के लिए उसकी सारी पोस्ट वायरल कर दी।

वहीं, महंत का कहना है कि उनकी आईडी का किसी ने दुरुपयोग किया है। फेसबुक और वाट्सएप के बारे में वे ज्यादा नहीं जानते। मैं दिल्ली में हूं, मामले की सायबर जांच कराऊंगा। इसके बाद सब साफ हो जाएगा।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH