Uttar Pradesh

गोल्डन टेम्पल मेल के इंजन में लगी आग

गोल्डन टेम्पल मेल के इंजन में लगी आग मुजफ्फरनगर, 15 दिसम्बर| अमृतसर से मुंबई जा रही गोल्डन टेंपल मेल के इंजन में मंगलवार सुबह मुजफ्फरनगर से लगभग तीन किलोमीटर दूर जाकर आग लगने से अफरातफरी मच गई। इस वजह से इस रूट पर कई घंटे तक रेल यातायात बाधित रहा। मुजफ्फरनगर से पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। अधिकारियों के मुताबिक, तकनीकी गड़बड़ी की वजह से ऐसा हुआ।

रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक, गोल्डन टेंपल मेल तड़के करीब साढ़े चार बजे मुजफ्फरनगर स्टेशन से दिल्ली की ओर रवाना हुई। करीब तीन किलोमीटर चलने के बाद उसके इंजन में आग लग गई। चालक ने आग देखकर तुरंत ट्रेन को रोका और अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। आग से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। जड़ोदा नरा रेलवे स्टेशन से पहले रुकी ट्रेन से भारी सर्दी के बावूद यात्री बाहर आ गए।
रेल अधिकारियों ने बताया कि स्वर्ण मन्दिर मेल के इंजन में फाल्ट के चलते आग लगी थी, जिस पर काबू पा लिया गया है। इस घटना की वजह से दिल्ली-सहारनपुर रेल मार्ग करीब पांच घंटे तक बाधित रहा। दिल्ली से आई इंजीनियरों की टीम ने इंजन का मुआयना किया और इसके बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना की गई।

=>
=>
loading...