Regional

बीच रोड पर दिनदहाड़े युवक ने किया महिला से रेप, मदद के बजाय लोग बनाते रहे वीडियो

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शमर्सार कर दिया है। यहां एक युवक ने दिनदहाड़े बीच रोड पर 28 वर्षीया महिला के साथ रेप किया। इस दौरान वहां खड़े लोग लोग महिला की मदद करने के बजाय घटना का वीडियो बनाते रहे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी युवक शराब के नशे में धुत था। रेलवे स्टेशन के पास रोड पर युवक ने पीड़िता से रेप किया। इस दौरान महिला मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। उल्टा लोग घटना का वीडियो बनाने लगे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है और भीख मांगकर अपना गुजारा करती है। वो रेलवे स्टेशन के बहार सड़क पर बैठी हुई थी, इतने में शराब के नशे में धुत एक युवक वहां पहुंचा और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। महिला ने मदद के लिए लोगों से गुहार भी लगाई लेकिन लोग उसे अनदेखा कर वहां से गुजरते रहे। इस दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने दरिंदगी की इस वारदात को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो पुलिस को सौंप दिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी गंजी शिवा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, अभियुक्त गांजी शिवा को अदालत में पेश किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। कुछ कार्यकर्ताओं ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर को भी लताड़ा है, और उनका कहना है कि वह वीडियो शूट करने की जगह महिला की मदद कर सकता था। हालांकि, उसी के रिकॉर्ड किए गए वीडियो की बदौलत रेपिस्ट को गिरफ्तार किया जा सका है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH