Sports

विकेट बचाने के लिए पंड्या से टकरा गए विलियमसन, बहा मैदान पर खून

कानपुर। इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला गया। मैच में भारत ने छह रन से रोमांचक जीत दर्ज की लेकिन इस दौरान भारतीय खिलाड़ी का खून तक बह गया। यह देखकर फैंस भी डर गए।

ये घटना न्यूजीलैंड की पारी के दौरान घटी और इसमें शामिल थे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और भारत के हार्दिक पांड्या। न्यूजीलैंड की पारी के दौरान 27.3 ओवर में अक्षर पटेल बॉल कर रहे थे, तभी विलियमसन ने मिडविकेट के बाई ओर शॉट लगाया और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। वहां खड़े हार्दिक भी तेजी से गेंद को पकडक़र नॉन स्ट्राइक छोर की ओर हवा में कूद गए। विलियमसन भी तेजी से उसी ओर दौड़ रहे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से टकरा गए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस टक्कर के कारण विलियमसन के जूते की स्पाइक हार्दिक के बाएं हाथ की छोटी उंगुली पर लग गई। हार्दिक ने अपनी उंगली देखी तो उससे खून बह रहा था। विलियमसन के उछल जाने की वजह से पंड्या को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। हालांकि उनकी उंगली के पास चोट जरूर लग गई। दोनों टकराकर गिर भी गए। विलियमसन ने तुरंत हार्दिक की ओर देखा और उनसे उनका हाल पूछने आए। हार्दिक ने खुद के सही होने का इशारा किया।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey