Top NewsUttar Pradesh

बड़ी खबर: राम मंदिर मुद्दे पर योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे श्री श्री रविशंकर

लखनऊ। राम मंदिर मसले से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। बुधवार को आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मुद्दे को लेकर मुलाक़ात करेंगे। इसके बाद 16 नवंबर को श्री श्री रविशंकर मुस्लिम समाज के लोगों से भी इस मसले को लेकर बातचीत करेंगे।

श्री श्री रविशंकर ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर सभी पक्षों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। श्री श्री रविशंकर ने यह बात जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

जेएनयू में आयोजित 13 वें नेहरू मेमोरियल लेक्चर के बाद श्री श्री रविशंकर ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर मसले पर बात सही दिशा में चल रही है। इस मसले पर कितनी प्रगति हुई है, यह वह सही समय पर बताएंगे। इस मुद्दे पर मेरा कोई निजी एजेंडा नहीं है, लेकिन कोशिश है कि दिसंबर में जब अदालत इस मामले की अगली सुनवाई करे, तब किसी निर्णायक स्थिति पर पहुंचा जा सके।

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर जल्द ही कुछ बेहतर परिणाम देखने को मिलेगा। प्रदूषण से निपटने के उपाय पूछे जाने पर श्रीश्री ने कहा कि प्रदूषण चारों तरफ फैला हुआ है। इससे निपटने के लिए हमें ही कोई रास्ता निकालना होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH