Top News

पुत्तिंगल मंदिर हादसा: समिति सदस्य अग्रिम जमानत की कोशिश में

1460290445Picture1

कोल्लम (केरल) | केरल के पुत्तिंगल देवी मंदिर अग्निकांड में मंदिर समिति के सदस्य न्यायिक हिरासत में हैं। समिति की महिला सदस्य और कई अन्य सदस्य जमानत लेने की कोशिश कर रहे हैं। रजीता पुत्तिंगल देवी मंदिर की 15 सदस्यीय समिति में अकेली महिला सदस्य हैं। हम आपको बता दें की मंदिर परिसर में रविवार तड़के अवैध आतिशबाजी कार्यक्रम के कारण भयानक आग लग गई जिसमे 113 लोगों की मौत हो गई थी और 350 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

अपराध शाखा की पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है और समिति के फरार सदस्यों की तलाश में है। पुलिस इन सदस्यों को उनके अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करने से पहले गिरफ्तार करने की जीतोड़ कोशिश कर रही है। आतिशबाजी हादसे के बाद से ही मंदिर समिति के सदस्य फरार हैं। पुलिस ने इनमें से पांच को सोमवार रात और बाकी दो को मंगलवार सुबह व देर रात गिरफ्तार कर लिया था। इन सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अपराध शाखा की जांच का नेतृत्व कर रहे पुलिस अतिरिक्त महानिदेशक एस. अनंतकृष्णन ने आईएएनएस को बताया कि समिति के सात सदस्यों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अनंतकृष्णन ने कहा, “हमारी जांच जारी है और हम सभी पहलुओं की पड़ताल कर रहे हैं। अपराध का दोषी सिद्ध करना एक ऐसा पहलू है, जिसे बहुत ध्यान से करना होगा और फिलहाल हम दोष सिद्ध करने की स्थिति में नहीं हैं। हम अभी यह नहीं कह सकते कि हादसे के लिए कौन जिम्मेदार है और कौन नहीं।”

=>
=>
loading...