Entertainment

सुहाना खान की फोटोज़ हुईं वायरल, दिखा मॉर्डन के साथ ट्रेडिशनल लुक का कॉम्बिनेशन!

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान उन स्टार्स किड्स में से एक है। जो जब भी नजर आती हैं लोग बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं। सुहाना खान की दो नई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक फोटो में सुहाना ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं और दूसरे में मॉर्डन लुक में। दोनों ही फोटोज़ उनके फैन पेज पर शेयर हुई हैं।

एक फोटो में सुहाना मैरून लहंगे में नजर आ रही हैं। उनके साथ दो लड़कियां भी हैं। दूसरी फोटो में उन्होंने जींस और टॉप पहना है। 22 मई को सुहाना का 18वां बर्थडे था। उससे एक दिन पहले गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बहुत ग्लैमरस नजर आ रही थीं। उस फोटो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने खींचा था।

Follow Me . . . . . . #suhanakhan #deepikapadukone #priyankachopra #sonamkapoor #aliabhatt #anushkashetty #anushkasharma #srk #gaurikhan #kajol #hollywood #hot |#bollywood #movie #kajalaggarwal #kajal #kajalagarwal #rakulpreetsingh #samantha #parineetichopra #kimkardashian #blackwidow #salmankhan #alluarjun #prabhas #priyaprakashvarrier #hotness

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2._) on

सुहाना का इतनी कम उम्र में बॉडी लैंग्वेज में कमाल का कॉन्फिडेंस झलकता है। किंग खान की लाडली इन दिनों अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं। इन दिनों सुहाना का मेकओवर, लुक और उनका ड्रेसिंग सेंस टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। बॉलीवुड गलियारों में भी सुहाना के ग्लैमरस अंदाज को काफी सराहा जा रहा है।

Gearing up for a birthday bash… Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है। सुहाना 2020 तक बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। फिलहाल वो लंदन में पढ़ाई कर रही हैं।

=>
=>
loading...