Top NewsUttar Pradesh

व्यापारी को धमकी देने के आरोप में विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई

लखनऊ। एक व्यापारी को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई की है। विजय मिश्रा पर जीटी रोड लालानगर टोल प्लाजा टेंडर प्रक्रिया में रुपया लगाने वाले व्यापारी को धमकी संग गालियां देने का आरोप है।

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बाहुबली विधायक मिश्रा के खिलाफ दर्ज 71 मामलों की सूची भी जारी की है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मिश्रा के खिलाफ भदोही के अलावा प्रयागराज और मिर्जापुर जिलों में भी संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

उन्होंने कहा कि लालानगर टोल प्लाजा संचालन विधायक करना चाहते थे, लेकिन उन्हें मिला नहीं। किसी दूसरे व्यक्ति को मिलने के बाद टेंडर प्रक्रिया में गोपाल कृष्ण माहेश्वरी ने अपना रुपया लगाया था। इस बीच विधायक द्वारा खुद व समर्थकों से कई बार टोल प्लाजा पर अवैध वसूली समेत कई शिकायतें आला अधिकारियों से की गई थी। पुलिस जांच में सभी आरोप बेबुनियाद मिले। गत दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वॉयरल हुआ। जिसमें विधायक ने गोपाल कृष्ण को जान से मारने की धमकी, गालियां दी हैं।

ऑडियो की जांच कराई गई। लेकिन पीड़ित ने शिकायत करने से मना कर दिया। जिस पर पुलिस ने ऑडियो का स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई की। बता दें कि हाल ही में मुख्तार अंसारी के चार करीबियों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर उनके शस्त्र थाने के मालखाने में जमा करा लिए गए थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH