Entertainment

कंगना की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, लोगों ने किया ट्रोल

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रणौत अपने बोल्ड और बेखौफ अंदाज के लिए जानी जाती है। कंगना एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती है। वहीं पिछले कुछ समय से कंगना कई मर्तबा विवादों में भी रही हैं। उनके भड़काऊ ट्वीट्स के चलते ट्विटर ने उनकी आईडी को बैन कर दिया था।

इसी कड़ी में कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि कंगना अक्सर दूसरों को कपड़ों पर नसीहत देती हैं और खुद ब्रालेट में पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों में कंगना काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इसे देखने के बाद कई यूजर्स कंगना को अपने निशाने पर ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, विदेश में जाते ही संस्कृति भूल गई? देश में आते ही धर्म, सभ्यता, रीति रिवाज का ज्ञान पढ़ाएंगी दीदी। एक ने लिखा- तुम तो दूसरों के पहनावे पर सवाल उठाती हो खुद क्या पहना हुआ है?

अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कंगना ने गालिब की एक शायरी को लिखा – “मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले।” कंगना के इस बोल्ड लुक को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं। कई यूजर्स तस्वीर को देखने के बाद प्यार भरे रिएक्शन दे रहे हैं, तो कई उनसे खफा भी हैं।

 

 

=>
=>
loading...