Regionalमुख्य समाचार

मैसूर में 72 नर्सिंग छात्र कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बेंगलुरु। मैसूर में एक नर्सिंग कॉलेज के 72 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। मामले के सामने आने के बाद पूरे मैसूर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। कावेरी नर्सिंग छात्रावास के लगभग 43 छात्रों और सेंट जोसेफ कॉलेज के 29 छात्रों ने कोरोना का सकारात्मक परीक्षण किया है, जिससे लोगों और स्वास्थ्य अधिकारियों में दहशत फैल गई।

अधिकारियों के अनुसार, जिला प्रशासन ने केरल से मैसूर के प्रवेश बिंदुओं पर सख्त कदम उठाए हैं। यात्रियों के लिए आरटी-पीसीआर परीक्षण नकारात्मक परिणाम अनिवार्य कर दिया गया है। मैसूर को कोविड की दोनों लहरों के दौरान भारी नुकसान हुआ था और लंबे समय तक राज्य में दूसरे स्थान पर सबसे अधिक मामले दर्ज किए गए थे। जल्द ही संक्रमण पर काबू पाने का विश्वास व्यक्त करते हुए जिला प्रभारी मंत्री एस.टी. सोमशेखर ने कहा कि मैसूर के साथ-साथ चामराजनगर जिलों में भी सभी आवश्यक सावधानियां बरती जा रही हैं।

इस बीच, दो दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों के नमूनों में डेल्टा वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण के बाद बल्लारी से राहत मिली है। नमूने एकत्र किए गए और नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के डर से परीक्षण के लिए भेजे गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH