Entertainmentमुख्य समाचार

रणबीर-आलिया की शादी के लिए दिल्ली और लखनऊ से बुलाए गए शेफ, जानिए पूरी जानकारी

मुंबईः बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे इन दिनों जोरों पर हैं। भले ही आलिया-रणबीर और उनके परिवार ने इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि न की हो लेकिन इससे जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। जिसमें शादी के वेन्यू से लेकर खाने के मेन्यू तक के बारे में जानकारी सामने आ रही है। बॉलीवुड में कपूर खानदान की लैविश लाइफ से लेकर फेस्टिवल और शादी सभी खास होते हैं और इस पंजाबी परिवार को अपने खाने के लिए भी जाना जाता है। अब ऐसे में कपूर परिवार की शादी के खाने का मेन्यू तो शानदार होना ही चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि रणबीर आलिया की शादी के मेन्यू में क्या है खास।
दिल्ली लखनऊ से बुलाए गए हैं शेफ
किसी भी शादी में दुल्हा-दुल्हन के अलावा सबसे ज्यादा जरूरी चीज मेहमानों के लिए होता है, लजीज खाना। इसलिए कपूर फैमिली भी रणबीर और आलिया की शादी के मेन्यू में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। नीतू कपूर ने पांच दिनों तक चलने वाले शादी के फंक्शन के लिए कथित तौर पर दिल्ली और लखनऊ से शेफ बुलाए हैं।
मेहमानों को परोसे जाएंगे देशी से लेकर विदेशी व्यंजन
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के मेनू में पंजाबी होना तो लाजमी है लेकिन इसके साथ ही मेहमानों के लिए मुगलई व्यंजनों से लेकर कॉन्टिनेंटल, मैक्सिकन से लेकर इटैलियन तक कई तरह के व्यंजन होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, खाने के लिए लगभग 50 काउंटर लगाए जाएंगे, जहां दिल्ली चाट और लखनवी व्यंजन जैसे कबाब और बिरयानी भी परोसे जाएंगे।
दुल्हन आलिया की पसंद का रखा गया है खास ख्याल
शादी के मेन्यू में कपूर खानदान की होने वाली बहू आलिया की पसंद का भी पूरा ख्याल रखा गया है। दरअसल आलिया भट्ट शाकाहारी हैं और इसलिए शादी में नॉनवेज के अलावा वेज डिशेज के लिए भी तकरीबन 25 काउंटर होंगे। फिलहाल कपूर फैमिली की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।
=>
=>
loading...