City NewsRegional

दिल्ली में मकान दिलाने के बहाने एयर होस्टेस से रेप, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के महरौली से एक स्थानीय नेता को एयर होस्टेस से रेप के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि स्थानीय नेता ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने पीड़िता के घर आकर उसके साथ रेप किया। आरोपी इस दौरान नशे में था। जिसके बाद पीड़िता ने मौके से कमरे का दरवाज़ा बाहर से बंद करके घर से बाहर निकलने में सफल रही और पुलिस को बुला लिया।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता फ्रीडम फाइटर एंक्लेव में किराए के मकान में रहती है और एक बड़ी एयर लाइन्स कंपनी में एयर होस्टेस है। पीड़ित उत्तर प्रदेश के संभल की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह अपने लिए किराए का मकान तलाश रही थी। घर ढूंढने के दौरान ही करीब डेढ़ माह पहले उसकी मुलाकात हरजीत यादव से हुई थी।

हरजीत ने पीड़िता को घर ढूंढने में मदद की बात कही थी। घर दिलाने को लेकर दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, 25 सितंबर की रात को आरोपी हरजीत नशे की हालत में पीड़िता के घर पहुंचा। जहां उसने बताया कि उसने एक मकान देखा है। इस पर पीड़िता ने आरोपी को घर के अंदर बुलाया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसके साथ ज़बरदस्ती की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। हाथापाई के दौरान पीड़िता आरोपी को धक्का देकर घर से भागने में सफल रही और घर का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उसने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचनी दी। जिसके बाद महरौली पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी को पीड़िता के घर से ही गिरफ्तार किया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH