Entertainment

बोटॉक्स ने बदला माधुरी दीक्षित का चेहरा, फैंस को हुई हैरानी

मुंबई। माधुरी दीक्षित आज कल ‘झलक दिखला जा 10’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। शो में एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक अवतार देखने को मिलते हैं वहीँ वीकेंड एपिसोड की शूटिंग के लिए माधुरी दीक्षित सेट पर पहुंची। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें माधुरी दीक्षित के लिप फिलर और बोटॉक्स लेने की बात कही जा रही है।

काफी यूज़र्स का यह भी कहना है कि इस तरह स्किन टाइटनिंग 50 की उम्र पर बोटॉक्स से ही आती है। पैपराजी को जब माधुरी दीक्षित पोज दे रही थीं तो यूजर्स ने उनकी स्माइल को ‘आर्ट‍िफीशियल’ और ‘फेक’ बताया। कुछ लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि क्या वाकई में में उन्होंने बोटॉक्स कराया है?

एक यूजर ने माधुरी दीक्षित के इस बोटॉक्स लुक पर कॉमेंट करते हुए लिखा, “यह तो बहुत ज्यादा बोटॉक्स है।” माधुरी शायद अपनी स्माइल के साथ कुछ तो किया है जो नेचुरल नहीं लग रही है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है, जिस तरह से स्किन में टाइटनिंग दिख रही है, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि माधुरी दीक्षित ने बोटॉक्स लिया है। बोटाक्स का ट्रीटमेंट आजकल आम बात होती जा रही है। एक्ट्रेस आंखों के नीचे पड़ने वाली झुरियों को छ‍िपाने के लिए, स्क‍िन को टाइट करने के लिए इस ट्रीटमेंट को लेती है। माधुरी दीक्षित इससे पहले वाले सीजन की भी जज रह चुकी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH