Entertainment

मुंबई: मॉडल ने पंखे से लटककर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे शांति चाहिए

मुंबई। मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल ने चार बंगला इलाके के होटल में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। वर्सोवा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन बताया जा रहा है। वो लोखंडवाला की यमुना नगर सोसायटी में रहती थी।  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब मॉडल ने होटल में चेक इन किया था। रात को खाने का आर्डर तक दिया था।

अगले दिन यानी गुरुवार को शॉकिंग खबर आई। होटल का वेटर रूम की घंटी बजा रहा था। उसने कई बार आवाज लगाई लेकिन रूम नहीं खुला। इसके बाद उसने होटल के मैनेजर को सूचना दी। मैनेजर ने पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खोला गया, जहां मॉडल का शव पंखे से लटक रहा था। उसके पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

सुसाइड नोट में मॉडल ने लिखा था- क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। किसी को परेशान ना करें। खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस। वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिंदगी से खुश न होने की वजह से सुसाइड करना असली वजह है या बात कुछ और है। पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH