City NewsRegionalUttar Pradesh

फर्रुखाबाद में स्कूल प्रधानाचार्य की गुंडई, दो चोटी करके न आने पर काटे छात्राओं बाल, की पिटाई

फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में स्कूल प्रधानाचार्य की गुंडई देखने को मिली है। जहां पर बच्चों को बंद कर उनके बाल काट दिए। उनके साथ गाली-गलौज की और उनके साथ मारपीट भी की गई। अपमानित बच्चियों ने जिलाधिकारी से गुहार लगाई है कि अगर प्रधानाचार्य पार्ट कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या करने को मजबूर होंगी। छात्रा ने महिला थाने से लेकर पुलिस से की शिकायत। दबंग प्रधानाध्यापक के चलते पुलिस कोई भी कोई कार्यवाही करने से बच रही है।

आपको बताते चलें कि फर्रुखाबाद के ब्लॉक नवाबगंज के गांव नेकराम नगर कोकापुर में माँ पीताम्बरा एजुकेशन सेवा समिति के स्थित है।जहां पर कोमल मिश्रा कक्षा नौ की छात्रा है। इस एजुकेशन सेवा समिति के प्रधानाचार्य सुमित यादव निवासी कोकापुर है। छात्रा कोमल मिश्रा ने स्कूल के प्रधानाध्यापक सुमित यादव पर अभ्रदता करने भद्दी भद्दी गालियां देने दो चोटी ना करके आने पर बाल काटने का आरोप लगाया है।

कोमल ने बताया की सुमित यादव आए दिन कक्षा 9 10 11 12 की छात्राओं के साथ अभद्रता करता है। उन्होंने भद्दी भद्दी गालियां देता हैं। बड़ी लड़कियों को कमरे में बंद करके मारपीट करते हैं गंदी गंदी गंदी गालियां देकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। कोमल ने जिलाधिकारी, महिला थाने से लेकर पुलिस के अधिकारियो से शिकायत की है। प्रधानाध्यापक की दवंगई के चलते पुलिस उसके आगे नतमस्तक है और कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही है | पीड़ित छात्रा ने जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। कोमल ने बताय कि अगर प्रधानाध्यापक पर कोई कार्यवाही नहीं होती है तो आत्महत्या करने को मजबूर होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH