BusinessEntertainmentInternationalScience & Tech.

कंगना की भविष्वाणी हुई सच, पराग हुए ट्विटर से आउट, एलन मस्क बने बॉस

नई दिल्ली। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर के भी नए सीईओ बन गए हैं। उन्होंने आते ही सबसे पहले पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाया। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एलन को बधाई दी। उनके फैंस भी एलन से एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर करने की गुजारिश कर रहे हैं। इन सबके बीच कंगना ने अपनी भविष्यवाणी को लेकर एक और पोस्ट शेयर किया है, जो पराग से जुड़ा हुआ है।

बता दें कि कंगना का ट्विटर अकाउंट पिछले साल सस्पेंड कर दिया गया था। उस समय पराग अग्रवाल ट्विटर के सीईओ थे और कंगना ने पराग के ट्विटर से जाने के भविष्यवाणी की थी। अब नए सीईओ के आने के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि एक्ट्रेस की इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वापसी होगी। कंगना रनौत ने ट्विटर अकाउंट को लेकर फैंस के कई ट्वीट शेयर किए हैं, जो बहुत फनी है। इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टेटस पर अपनी भविष्यवाणी की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं, जो जल्द ही होने वाली होती है। कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं, कुछ श्राप बोलते हैं। कोई जादू-टोना भी कहता है।

हम कब तक इस तरह की महिला प्रतिभा को खारिज करते रहेंगे। भविष्य की भविष्यवाणी करना आसान नहीं होता है। इसके लिए मानव प्रवृत्ति की उल्लेखनीय पहचान और व्याख्या के साथ ऑबसर्वेशनल स्किल्स की भी जरुरत पड़ती है। सबसे बड़ी बात है कि इसके लिए अपनी पसंद और नापसंद को भी छोड़ना पड़ता है, ताकि हम जिस टॉपिक की स्टडी करना चाहते हैं, उसका अध्ययन कर सकें।’ कंगना रनौत ने फैंस के कुछ ट्वीट भी इंस्टा स्टेटस पर शेयर किए हैं। उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें लिखा है, ‘हैलो एलन मस्क, प्लीज कंगना रनौत का अकाउंट रिस्टोर करें, इसे ट्विटर के लेफ्टिस्ट स्टाफ ने सस्पेंड कर दिया था। थैंक्यू।’

ये भी दिलचस्प संयोग है कि कंगना रनौत से भिड़ने वाले महारथियों का हाल बहुत बुरा हुआ है। इनमें सिर्फ पराग ही नहीं, संजय राउत से लेकर उद्धव ठाकरे तक शामिल है। संजय जब कंगना से भिड़े तो सीधे जेल पहुंच गए। वहीं, उद्धव की तो सरकार ही चली गई। अब पराग को भी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। ये महज संयोग है, लेकिन फैंस को ये काफी दिलचस्प लग रहा है। कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो पहले ट्विटर पर लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती थीं। चाहे वो देश से जुड़ी हो या फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर हो। लेकिन कंगना का एक ट्वीट उनपर तब भारी पड़ गया था, जब पिछले साल मई महीने में बंगाल विधानभा के नतीजों को लेकर उन्होंने राय रखी थी।

इसके बाद उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर की थी। ट्विटर की इस कार्रवाई को गलत ठहराया था। हालांकि, इसके बाद एक्ट्रेस ने भारतीय एप कू पर अकाउंट बनाया था। फिलहाल वो इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बातों को फैंस तक पहुंचाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रही मूवी ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘टीकू वेड्स शेरू’ मूवी भी बनाई है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं। वो ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ में नजर आएंगी। उनके पास ‘सीता’ मूवी भी है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH